Menu Close

लव जिहाद : हिन्दू लडकी ने की जिहादी ने किए धोखे के कारण आत्महत्या

Love_jihad_H

सुरत : गुजरात के सुरत में एक छात्रा को युवक से दोस्ती करना इतना महंगा पडेगा शायद उसने ये कभी नहीं सोचा था ।

धीरे-धीरे दोस्ती प्यार में और प्यार कब धोखे में बदल गया इस बात का अंदाजा छात्रा को भी नहीं लग पाया । भरोसे के टूटने और रिशतों के कत्ल के बाद छात्रा ने तापी नदी में कूदकर आत्महत्या कर ली ।

बता दें कि लडकी को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में पुलिस ने उसके बॉयफ्रेंड को गिरफ्तार कर लिया है । लडकी ने बुधवार को तापी नदी में कूदकर जान दे दी थी, शुक्रवार को उसकी लाश बरामद हुई ।

आत्महत्या करने से पहले लडकी ने सूइसाइड नोट में अपने इस कदम के लिए हेडगेवार नगर के रहने वाले मोइन हुसैन खान (२०) को जिम्मेदार ठहराया था । इतना ही नहीं युवती ने अपने सूइसाइड नोट में आरोप लगाया था कि मोइन ने उसका अश्लील विडियो बनाया और उसे अपने दोस्तों में बांट दिया ।

बताया जा रहा है कि मृत युवती दीपिका को इस बात की जानकारी नहीं थी कि मोइन मुस्लिम है । दीपिका के सुसाइड नोट के अनुसार मोइन ने उसे अपने प्यार में फंसाने के लिए अपना नाम रावण बताया था । इसका पता युवती को काफी समय बाद हुआ जब उसने मोइन का ड्राइविंग लायसेंस में असली नाम देखा ।

आत्महत्या करने वाली लडकी का नाम दीपिका बताया जा रहा है । पुलिस ने मृत युवती के पिता की शिकायत के आधार पर मोइन के खिलाफ केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया ।

मोइन और दीपिका एक ही कॉलेज में पढाई करते थे । मोइन डीआरबी कॉलेज में बी ।कॉम सेकंड इयर का छात्र है, जबकि दीपिका बी ।कॉम थर्ड इयर की छात्रा थी ।

बुधवार को दीपिका ऑटो से तापी नदी पर पहुंची और वहां से अपने पिता को फोन कर बताया था कि वह सूइसाइड करने जा रही है । फोन करने के बाद उसने ऑटो ड्राइवर को सुसाइड नोट दिया और नदी में मौत की छलांग लगा दी ।

पुलिस ने सुसाइड नोट के आधार पर आरोपी मोइन उसके उन दोस्तों को भी गिरफ्तार किया है, जिनके बारे में दीपिका ने सुसाइड नोट लिखा था । वहीं, मोइन के पास से एक लैपटॉप और मोबाइल भी जब्त कर लिया है ।

स्रोत : प्रदेश १८

Related News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *