Menu Close

अश्‍लीलता का प्रसार करनेवाली सनी लिआेन एवं उसके जालस्थल पर त्वरित कार्रवाई करें – हिन्दू जनजागृति समितिद्वारा परिवाद प्रविष्ट

हिन्दू जनजागृति समितिद्वारा प्रविष्ट परिवाद का परिणाम !

प्रा. देवयानी फरांदेद्वारा ‘लक्ष्यवेधी’ सूचना अवसर पर एक सूत्रद्वारा विधानसभा में की मांग

deport_sunny

मुंबई : कैनडा से प्रवासी पारपत्र पर भारत आई, अश्‍लील फिल्मों में कार्य करनेवाली कुप्रसिद्ध अभिनेत्री सनी लिऑन उर्फ रणजीतकौर वोहरा के विरोध में तथा अश्‍लीलता फैलानेवाले उस के जालस्थल के विरोध में त्वरित कार्रवाई करने की मांग भाजपा के नाशिक मध्य की विधानसभा सदस्या प्रा. देवयानी फरांदेद्वारा ४ अगस्त को ‘लक्ष्यवेधी’ सूचना अवसर पर एक सूत्रद्वारा विधानसभा में की गई।

इस संदर्भ में श्रीमती अंजली पालनद्वारा १५ जून २०१५ को डोबिंवली पूर्व (जिला ठाणे) के रामनगर पुलिस थाने में भारतीय दंडविधान के विविध धाराओं के अनुसार अपराध प्रविष्ट किया है एवं यह अजमानतपात्र अपराध है; परंतु एक वर्ष पूरा होने पर भी अभी तक अपराधियों पर निश्चित कार्रवाई नहीं हुई है। अतः स्थाई रूप से भंग होकर समाज में विकृति एवं अश्‍लीलता का भारी मात्रा में फैलाव हो रहा है।

युवा वर्ग अयोग्य मार्ग पर मुड रहा है। महिलांओं के विषय में, उनके मन में अनुचित भावनाएं उत्पन्न हो रही है। इस पर शासनद्वारा त्वरित कार्रवाई किए जाने की मांग इस सूत्रद्वारा की गई। (श्रीमती अंजली पालन हिन्दू जनजागृति समिति प्रणित रणरागिणी शाखा की सदस्या हैं।)

स्त्रोत : दैनिक सनातन प्रभात

Related News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *