Menu Close

बॉलीवुड की वजह से बर्बाद हो रही है पाकिस्तान की युवा पिढी : पाक अभिनेत्री राबी पीरजादा का आरोप

पाकिस्तान के जिहादी आतंकवाद से पाकिस्तान के ही नहीं अपितु संपूर्ण विश्व के लोग बर्बाद हो रहे है, इस विषयमें राबी कुछ क्यों नहीं बोलती ? – सम्पादक, हिन्दूजागृति

लाहौर : पाकिस्तानी अभिनेत्री और गायक राबी पीरजादा ने अभिनेता सलमान खान पर आरोप लगाते हुए कहा हैं कि, बॉलीवूड अभिनेता सलमान खान की फिल्मों के चलते पाकिस्तान में अपराध बढ़ रहा। पाकिस्तान के युवा बॉलीवुड की फिल्में देखकर बर्बाद हो रहे हैं। लाहौर की एक पत्रकार परिषद में राबी पीरजादा ने कहा कि बॉलीवुड में सभी फिल्में अपराध को केंद्र में रखकर बनाई जाती है। खासकर सलमान खान की फिल्मों में क्रिमिनल एक्टिविटी ज्यादा दिखाई जाती हैं। (भारतीय फिल्मों का यह सच्चा स्वरूप है, किंतु पाकिस्तान में प्रत्यक्ष रूप से हो रहे अपराध तथा फल-फुल रहा जिहादी आतंकवाद को देखते हुए इसे काफी मामूली बात कहना पडेगा । इस विषयमें राबी कुछ क्यों नहीं बोलते ? – सम्पादक, हिन्दूजागृति)

राबी ने भारतीय फिल्मकारों पर सवाल उठाते हुए कहा कि मैं बॉलीवुड के लोगों से पूछती हूं वे अपने युवाओं के लिए क्या बना रहे हैं ? वे युवाओं को क्या सीखाना चाहते हैं? उन्होंने कहा कि एक समय था जब पाकिस्तान में सामाजिक मुद्दों को उठाने वाली फिल्में बनती थीं, किंतु बॉलीवुड ने सबकुछ बदलकर रख दिया है।

स्त्रोत : इण्डिया डॉट कॉम

Related News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *