Menu Close

ट्रंप के राष्ट्रपति बनने की भविष्यवाणी करने वाले ने किया दावा, ‘१३ मई से शुरू होगा तीसरा विश्व युद्ध‘

रूस, अमेरिका और सीरिया के बीच काफी तनाव बढ़ने के बाद लोग परमाणु युद्ध की आशंका से डरे हुए हैं। इसी बीच जिस व्यक्ति ने डोनाल्ड ट्रंप के जीतने की भविष्यवाणी की थी, उसने तीसरा विश्व युद्ध शुरू होने की सटीक तारीख बताई है। क्लेयरवायंट होरोसिओ विलगैस के अनुसार, विश्व इस भयावह युद्ध के मुहाने पर खड़ी है। डेली स्टार में छपी एक रिपोर्ट के अनुसार, स्वयंभू विलगैस ने २०१५ में डोनाल्ड ट्रंप के जीतने की भविष्यवाणी की थी। उन्होंने कहा कि, तीसरे विश्व युद्ध का कारण डोनाल्ड ट्रंप होंगे।

इंडिया टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, उन्होंने कहा कि, तीसरा विश्व युद्ध १३ मई से शुरू होगा। उन्होंने यह भी कहा कि, विश्व नेता सीरिया पर हमला करेंगे, जो कैमिकल अटैक के रूप में होगा और इससे रूस, नॉर्थ कोरिया और चीन के बीच संघर्ष शुरू हो जाएगा। उनके बयान के अनुसार, १३ मई से १३ अक्टूबर २०१७ के बीच तीसरा विश्व युद्ध होगा और इसमें अत्यधिक तबाही और मृत्यु होंगी। विलियगस ने नास्त्रेदमस द्वारा की गईं भविष्यवाणियों का समर्थन किया है। नास्त्रेदमस ने कहा था, मेबस जल्द ही मर जाएगा और एक साल सैकड़ों शक्तियां टकराएंगी, जिससे लोगों और जानवरों का नाश हो जाएगा।

विलियगस के अनुसार, मेबस हमारे समय में सीरिया के राष्ट्रपति असद हैं और उनकी बम विस्फोट में मौत हो जाएगी, जिसके बाद युद्ध और भयावह हो जाएगा। उनकी भविष्यवाणी के अनुसार, १३ अप्रैल से १३ मई के बीच बहुत ही विनाशकारी और झूठी सूचनाओं पर आधारित हमलों की खबरें आएंगी, जिसमें उत्तरी कोरिया और सीरिया से शामिल किया जाएगा।

स्त्रोत : जनसत्ता

Related News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *